April 25, 2024
  • होम
  • Delhi Corona Update: दिल्ली में तेज हुआ कोरोना संक्रमण, एयरपोर्ट पर टेस्ट के बाद अस्पताल में 13 भर्ती

Delhi Corona Update: दिल्ली में तेज हुआ कोरोना संक्रमण, एयरपोर्ट पर टेस्ट के बाद अस्पताल में 13 भर्ती

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना का खतरा एक बार फिर बढ़ने लगा है। यहां पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का खतरा

दिल्ली में कोविड-19 का खतरा एक बार फिर बढ़ने लगा है। हालांकि अभी तक दिल्ली में ओमिक्रोन के सब वेरिएंट बीएफ 7 का कोई नया केस सामने नहीं आया है, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर 13 लोगों का कोविड टेस्ट करने के बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है।

24 घंटे में कुल 188 कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि पूरे देश मे पिछले 24 घंटे के दौरान कुल 188 नए कोविड टेस्ट सामने आए हैं। इसके अलावा दिल्ली एयरपोर्ट पर 13 लोगों का कोविड टेस्ट करने के बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। ये सभी अलग-अलग देशों के यात्री हैं।

एयरपोर्ट पर प्रशासन की विशेष नजर

वैश्विक महामारी का कोरोना का लहर एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। चीन में एक बार फिर कोरोना से हालत बदतर होती जा रही है। वहीं भारत स्वास्थ्य विभाग भी इसको लेकर काफी अलर्ट है। एयरपोर्ट पर कोरोना की टेस्टिंग प्रकिया काफी तेज कर दी गई है और प्रशासन विदेश से लौट करे यात्रियों पर विशेष नजर रखी हुई है।

एयरपोर्ट पर 2 शख्स कोरोना संक्रमित

चेन्नई एयरपोर्ट से कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल चेन्नई एयरपोर्ट पर दो यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये दोनों यात्री दुबई से भारत आए थे। जिनका जांच करने पर ये कोरोना संक्रमित पाए गए।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन