June 26, 2024
  • होम
  • कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे हुई बीजेपी में शामिल, मंच पर छुए सीएम के पैर

कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे हुई बीजेपी में शामिल, मंच पर छुए सीएम के पैर

भोपाल: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. इसी बीच अब सागर से कांग्रेस के लिए बुरी खबर आई है. बीना विधायक निर्मला सप्रे ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने सीएम मोहन यादव के मौजूदगी में बीजेपी का पटका पहना. राहतगढ़ की सभा में सीएम मोहन यादव और मंत्री गोविंद राजपूत ने बीना विधायक निर्मला सप्रे को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

7 मई को सागर लोकसभा सीट पर मतदान होना है. साल 2023 के विधानसभा चुनाव में बीना आरक्षित सीट से निर्मला सप्रे ने बीजेपी उम्मीदवार महेश राय को हराया था. उन्होंने सभा में सीएम मोहन यादव के पैर छूकर आशीर्वार्द लिया. बीजेपी की सदस्यता लेने पर मंच से जय श्री राम के नारे लगे. इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार लता वानखेड़े, विधायक शैलेंद्र जैन, पूर्व विधायक पारुल साहू और जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित अनेक नेता मंच पर मोजूद रहे.

निर्मला सप्रे ने क्या कहा?

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद निर्मला सप्रे ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए बीना विधानसभा क्षेत्र का विकास कार्य थम गया था. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के साथ मिलाकर क्षेत्र का विकास करना चाहती हूं. उन्होंने पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव की विकास नीति को सराहा और कहा कि एहसास होने के बाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया.

यह भी पढ़े-

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन नेताओं का नाम शामिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन