Karnataka: ’50 से 60 विधायकों समेत कांग्रेस छोड़ सकते हैं मंत्री’, कुमारस्वामी ने किया बड़ा दावा

नई दिल्ली। जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी के रविवार को कर्नाटक सरकार को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार कभी भी गिर सकती है।

कुमारस्वामी का दावा

कुमारस्वामी ने कहा कि केंद्र द्वारा शुरू की गई कानूनी परेशानियों से बचने के लिए कांग्रेस के एक प्रभावशाली मंत्री बीजेपी में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मंत्री ‘50 से 60 विधायकों’ के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए वो भाजपा के नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने मीडिया से कहा कि कांग्रेस सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है। उनको नहीं पता कि ये सरकार कब गिर जाएगी।

और क्या बोले कुमारस्वामी?

कुमारस्वामी ने कहा कि केंद्र ने उनके खिलाफ ऐसे केस दर्ज किए हैं, जिनसे बच निकलने की कोई संभावना नहीं है। जब मीडिया ने नेता का नाम पूछा तो उन्होंने कहा कि छोटे नेताओं से इस तरह के कदम की उम्मीद नहीं की जा सकती। केवल प्रभावशाली लोग ही ऐसा फैसला कर सकते हैं। जेडी (एस) के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि कर्नाटक में किसी भी वक्त महाराष्ट्र जैसा कुछ हो सकता है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सियासी माहौल को देखते हुए, कुछ भी हो सकता है।

Latest news