April 23, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा दूसरा बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, होंगे बीजेपी में शामिल

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा दूसरा बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, होंगे बीजेपी में शामिल

मुंबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ते ही जा रही है, महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बसवराज पाटिल ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दी है. सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि आज शाम को ही बीजेपी का दामन थामेंगे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले और राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मैजूद रहेंगे. महाराष्ट्र में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. कम होने की नाम ही नहीं ले रही. बसवराज पाटील ने कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा थमा दिया है।

मराठवाड़ा क्षेत्र के प्रमुख नेता है बसवराज पाटिल

बसवराज पाटील बीते मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की थी. आपको बता दें कि बसवराज पाटील औसा निर्वाचन क्षेत्र से 2009 और 2014 में विधायकी चुनाव जीत चुके है. वह मराठवाड़ा क्षेत्र के प्रमुख नेता हैं. पहले कार्यकाल में राज्य मंत्री भी रह चुके थे, फिर बाद में 2019 में बीजेपी नेता अभिमन्यु पवार ने उन्हें हरा दिया था।

कांग्रेस को चव्हाण भी छोड़ी

आपको बता दें कि मराठवाड़ा क्षेत्र से कांग्रेस को पहला झटका अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़ने से लगा था, कांग्रेस पार्टी को पहले से ही अशोक चव्हाण छोड़ चुका है, इस स्थिति में कांग्रेस को दूसरा बड़ा झटका लगा है, मंगलवार को बसवराज पाटील भी पार्टी को अपना इस्तीफा दे दिए है. ऐसे में महाराष्ट्र में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।

‘1993 में पूजा रोकने का मुलायम सरकार का आदेश था गलत’, ज्ञानवापी विवाद पर HC की टिप्पणी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो