सीएम योगी आज जाएंगे संभल, पीएम मोदी के दौरे से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज संभल (Sambhal) पहुंचेंगे, जहां वो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे तथा अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश देंगे। प्रधानमंत्री मोदी 19 फरवरी को संभल में आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) के श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं।

पीएम मोदी करेंगे दौरा

बता दें कि संभल में 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम के शिलान्यास का कार्यक्रम हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने वाले हैं। इसे देखते हुए प्रशासनिक अमला भी अलर्ट मोड पर है। अब इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक हलचल भी तेज हो गई हैं। प्रशासन की तरफ से यहां हेलीपैड भी तैयार करवाए जा रहे हैं।

सीएम योगी लेंगे जायज़ा

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर स्वयं सीएम योगी आदित्यनाथ भी एक्टिव हैं। मुख्यमंत्री योगी आज ख़ुद कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लेंगे और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ज़रूरी दिशा निर्देश भी जारी करेंगे। इस समारोह में पीएम मोदी और सीएम योगी समेत भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे। पिछले दिनों आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उनको कार्यक्रम का न्योता भी दिया था।

Latest news