June 17, 2024
  • होम
  • सीएम योगी ने की कंगना रनौत की तारीफ, जानें क्या कहा

सीएम योगी ने की कंगना रनौत की तारीफ, जानें क्या कहा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान सीएम योगी ने कंगना की खूब तारीफ़ की और उनकी तुलना मीराबाई से लेकर रानी लक्ष्मीबाई तक कर दी. सीएम योगी ने एक बार फिर 400 पार के नारे को दोहराते हुए दावा किया कि आज लोग कह रहे हैं जो राम लाए हैं हम उनको लाएंगे.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हिमाचल प्रदेश के मंडी पहुंचे, जहां कंगना के समर्थन में सीएम योगी ने चुनाव प्रचार किया. उनकी इस जनसभा में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि जब मुझे पता चला कि मुझे हिमाचल आना है तो मैंने कहा कि मैं कंगना के समर्थन में प्रचार करने जरूर जाऊंगा.

सीएम योगी ने की जमकर तारीफ

सीएम योगी ने कहा कि कंगना रनौत में मीराबाई और महारानी पद्मिनी जैसी तेज है और विरोधियों से जूझने के लिए रानी लक्ष्मीबाई जैसा शौर्य हैं. आपने देखा होगा कि कैसे इन्होंने मुंबई में उद्धव ठाकरे और कांग्रेस की सरकार को सड़कों पर लगाकर रख दिया था. सब पूछते थे कि कंगना कौन हैं जिस पर जयराम ठाकुर का बयान आया था कि वो हमारी बेटी है, अगर कोई बाल बांका भी करेगा तो यहां की वीरभूमि उनके लिए खड़ी हो जाएगी.

यह भी पढ़े-

कारगिल युद्ध के 25 साल बाद नवाज शरीफ ने मानी अपनी गलती, कहा – भारत के साथ हुए समझौते को पाकिस्तान ने…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन