June 17, 2024
  • होम
  • पीएम मोदी के रोड शो में सीएम नीतीश कुमार भी होंगे शामिल, नई नवेली दुल्हन की तरह सजा पटना

पीएम मोदी के रोड शो में सीएम नीतीश कुमार भी होंगे शामिल, नई नवेली दुल्हन की तरह सजा पटना

पटना: लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी का पटना में पहली बार रोड शो होगा, जिसकी शुरुआत पटना के भट्टाचार्य रोड से होगी. उनके स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी तैयारी पूरी कर रखी है. वहीं प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सख्त इंतजाम किया गया है.

पटना में पीएम मोदी का रोड शो

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाड़ीनुमा रथ पर सवार होकर भट्टाचार्य रोड से एग्जीबिशन रोड होते हुए कई इलाकों से गुजरेंगे. इस बीच सड़क के दोनों तरफ की दुकानों को बंद कर दिया गया है. पीएम मोदी की रोड शो को ध्यान में रखते हुए बांस बल्ले से बैरिकेडिंग की गई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं और पटना के प्रमुख संस्थानों ने मिलकर राजधानी पटना को नई नवेली दुल्हन की तरह सजाया है. भट्टाचार्य मोड़ पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए शंखनाद और वैदिक मंत्र के साथ फूलों की बारिश की जाएगी. बता दें कि पीएम मोदी का रोड शो भट्टाचार्य रोड से गुजरकर पीर मुहानी पहुंचेगा.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीर मुहानी पर जो स्टेज बनावाए हैं. वहां पीएम मोदी के ऊपर पुष्प वर्षा की जाएगी. जब पीएम मोदी कदम कुआं और पीर मोहानी के बीच पहुंचेगे तो जहां पर राम जानकी मंदिर का स्ट्रक्चर बनाया गया है. इस स्ट्रक्चर के आगे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर स्टेज पुष्प वर्षा बनावाया है. आपको बता दें कि पीएम मोदी की रोड शो को ध्यान में रखते हुए ठाकुरबारी रोड से बाकरगंज के बीच दोनों ही तरफ दुकानों को बंद कराया गया है.

यह भी पढ़े-

RCB vs DC: ऐतिहासिक कारनामा करने के करीब विराट कोहली, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन