TMC: गृहमंत्री अमित शाह को फोन करने के मामले में सीएम ममता बनर्जी ने खुद बताई सच्चाई, कहा- इस्तीफा दे दूंगी

कोलकाता। हाल ही में चुनाव आयोग द्वरा तृणमूल कांग्रेस पार्टी से राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा छिना गया था। इसके बाद से ये खबर सामने आ रही थी, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह को चार बार फोन किया था। लेकिन अब इस मामले में सीएम ममता बनर्जी ने खुद सच्चाई बताई है।

साबित हुआ तो सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगी- ममता

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसी बातें चल रही हैं कि हमारी पार्टी से राष्ट्रीय दर्जा छिने जाने के बाद मैने गृहमंत्री अमित शाह को फोन किया था, लेकिन ये सब झूठ है। उन्होंने फोन करने की बात को अफवाह बताया। सीएम ने आगे कहा कि अगर अमित शाह को फोन करने की बात सच साबित हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।

झूठ चलाने वालों के खिलाफ मामले दायर करेंगे

ममता बनर्जी ने कहा कि, ऐसा कहा जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस से राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा छिने जाने के बाद मैने गृहमंत्री को चार बार फोन किया था। ऐसे झूठ चलाने वालों के खिलाफ हम मामले दायर करेंगे। इस झूठ के लिए हम उनसे माफी मांग कर रहेंगे। देश की राजनीति को मैं अच्छे से समझती हूं, हमारे चार विधायकों को गिरफ्तार किया गया है।

बीजेपी का काम झूठा नेरेटिव फैलाना

बता दें कि सीएम ने आगे ये आरोप लगाया कि, भाजपा केंद्र की एजेंसी को लेकर मेरे खिलाफ षडयंत्र कर रही है। इन सबका काम झूठा नैरेटिव बनाना है। हम कोर्ट का पूरा सम्मान करते हैं और जनता से यही निवेदन करते हैं कि वो बीजेपी के झूठ में मत आईए।

Latest news