April 23, 2024
  • होम
  • छत्तीसगढ़: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम कर सकते हैं बस्तर का दौरा, सभी सीटों पर है भाजपा की नजर

छत्तीसगढ़: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम कर सकते हैं बस्तर का दौरा, सभी सीटों पर है भाजपा की नजर

रायपुर: लोकसभा चुनाव से पहले प्रमुख सियासी दल भाजपा-कांग्रेस ने तैयारी तेज कर दी हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में पहले चरण में जिन लोकसभा सीट पर चुनाव होने की संभावना है उस पर भाजपा का फोकस है. कांग्रेस के गढ़ को फतह करने के इरादे से भाजपा के केंद्र और प्रदेश स्तर के नेता लगातार दौरा कर रहे हैं. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोंडागांव जिले के दौरे के बाद पीएम मोदी भी मार्च के दूसरे हफ्त में बस्तर दौरे पर जा सकते हैं।

भाजपा के ये नेता कर सकते हैं दौरा

वहीं लोकसभा चुनाव में अपनी जीत को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. यही कारण है कि भाजपा के प्रदेश स्तर और केंद्र स्तर के नेताओं छत्तीसगढ़ का लगातार दौरा कर रहे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव से मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य नेताओं का बस्तर प्रवास प्रस्तावित है, जिसमें मार्च महीने में पीएम मोदी का दौरा है।

भाजपा ने 11 सीटों को चार कलस्टर में बांटा

इस संबंध में किरण देव ने कहा कि पीएम मोदी के बस्तर प्रवास को लेकर अभी तारीख तय नहीं है, लेकिन पीएम मोदी मार्च के दूसरे सप्ताह में बस्तर जा सकते हैं. इस दौरान पीएम मोदी लालबाग मैदान से आमसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुट गई है. यही कारण है कि प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों को भाजपा ने चार क्लस्टर में बांटा है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो