April 24, 2024
  • होम
  • Chandrashekhar Ravan: हमलावरों की मिली कार, धमकी देने वाला युवक अरेस्ट

Chandrashekhar Ravan: हमलावरों की मिली कार, धमकी देने वाला युवक अरेस्ट

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ और आजाद पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण पर 28 जून को जानलेवा हमला किया गया था. हमलावरों की एक गोली चंद्रशेखर के शरीर को छूकर निकली. इस हमले में चंद्रशेखर आजाद की जान बाल-बाल बची.

मिरकपुर गांव में मिली आरोपियों की स्विफ्ट कार

चंद्रशेखर आजाद को इलाज के बाद अब डिस्चार्ज कर दिया गया है. चंद्रशेखर ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस को आरोपियों की स्विफ्ट डिजायर कार मिरकपुर गांव में लावारिस हालत में मिली है.

विमलेश सिंह ने दी थी सोशल मीडिया पर धमकी

हाल ही में आजाद पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को सोशल मीडिया पर धमकी मिली थी. पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी विमलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. विमलेश सिंह जामो थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. जामो थाने की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके गोरीगंज पुलिस को सौंप दिया है.

आजाद पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में रोष

बता दें कि इस हमले को लेकर भीम आर्मी और आजाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. चंद्रशेखर के समर्थक उनको जेड प्लस सिक्योरिटी देने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर आज मेरठ में प्रदर्शन भी किया गया.

भीम आर्मी चीफ के लिए जेड प्लस सिक्योरिटी की मांग

बता दें कि भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष विजेंद्र सूद ने जेड प्लस सिक्योरिटी की मांग उठाते हुए बोला है कि, जिन भी लोगों ने चंद्रशेखर जी पर हमला किया है, उनको पता होना चाहिए कि चंद्रशेखर की कौम में इतने कमजोर लोग नहीं है कि वो अपने नेता की रक्षा नहीं पाएंगे. हम प्रशासन के जेड प्लस सिक्योरिटी की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. जब बागेश्वर बाबा को जेड प्लस सिक्योरिटी की सुरक्षा दी जा सकती है तो हमारे नेता को क्यों नहीं दी जा सकती.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन