April 23, 2024
  • होम
  • भाजपा के पर्यवेक्षक पहुंचे भोपाल, शिवराज को सीएम बनाने के लिए हो रहा अनुष्ठान

भाजपा के पर्यवेक्षक पहुंचे भोपाल, शिवराज को सीएम बनाने के लिए हो रहा अनुष्ठान

भोपाल: मध्य प्रदेश के नए सीएम की अटकलों के बीच तीनों पर्यवेक्षक आशा लाकड़ा, मनोहर लाल खट्टर और के. लक्ष्मण आज सुबह भोपाल पहुंचे. वहीं भोपाल एयरपोर्ट पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और विधायक विश्वास सारंग ने उनका स्वागत किया. अब ये पर्यवेक्षक भाजपा कार्यालय की तरफ रवाना होंगे. वहीं तीनों पर्यवेक्षक विधायक दल की बैठक से पहले विधायकों से वन-टू-वन चर्चा करेंगे और विधायक दल की बैठक में नेता का नाम ऐलान होते ही सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी. इससे पहले तीनों केन्द्रीय पर्यवेक्षक सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फिर से सीएम बनाने के लिए बैतूल में अनुष्ठान किया जा रहा है।

भोज के बाद सभी विधायकों का फोटो सेशन होगा

भाजपा ने बैठक के लिए सभी विधायकों को दोपहर एक बजे बीजेपी कार्यालय बुलाया है, जहां एक से तीन बजे तक पंजीयन और सामूहिक भोज का कार्यक्रम है. सामूहिक भोज के बाद सभी विधायकों का फोटो सेशन होगा. इसके बाद पर्यवेक्षको की उपस्थिति में शाम चार बजे विधायक दल की बैठक होगी. इससे पहले भाजपा कार्यालय में कोर ग्रुप की मीटिंग होगी जिसमें वरिष्ठ नेता और तीनों पर्यवेक्षक शामिल होंगे. इस बैठक में भी सीएम के नाम की चर्चा होगी।

आपको बता दें कि ओबीसी समुदाय के प्रह्लाद पटेल, दिमनी के नवनिर्वाचित विधायक नरेंद्र तोमर, राज्य इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम पद के दावेदार माने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन