May 21, 2024
  • होम
  • BJP Manifesto: भाजपा का संकल्प पत्र कल होगा जारी, जेपी नड्डा-अमित शाह के साथ पीएम मोदी भी रह सकते हैं मौजूद

BJP Manifesto: भाजपा का संकल्प पत्र कल होगा जारी, जेपी नड्डा-अमित शाह के साथ पीएम मोदी भी रह सकते हैं मौजूद

नई दिल्ली: भाजपा का संकल्प पत्र 14 अप्रैल को जारी होगा. लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर से भाजपा अपना घोषणापत्र जारी करेगी. इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहने वाले हैं. संकल्प पत्र जारी करने के दौरान पीएम मोदी भी भाजपा मुख्यालय पहुंच सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणापत्र को संकल्प पत्र का नाम देते हुए आई है।

संकल्प पत्र के ऐलान के बाद पीएम मोदी बेंगलुरु में रोड शो और कर्नाटक के मैसूर में जनसभा करने के लिए रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी एमपी में भी एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. उन्होंने इस वक्त अपना सबसे अधिक फोकस दक्षिण भारत में किया हुआ है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र में अब देखना ये होगा कि इस बार क्या-क्या चुनावी वादे कर सकते हैं।

घोषणापत्र के लिए लोगों से सुझाव मांगे थे भाजपा

घोषणापत्र तैयार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने एक 27 सदस्यों वाली समिति का गठन किया था. इसकी अध्यक्षता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दी गई थी. घोषणापत्र को लेकर लोगों से भी सुझाव मांगा गया था. मिली जानकारी के अनुसार एक लाख पचास हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो के माध्यम से अपने-अपने सुझाव पार्टी को दिए हैं. नमो ऐप के के माध्यम से भी 40 हजार से अधिक सुझाव मिले हैं. बताया गया है कि इसको लेकर लगभग 5 लाख सुझाव पार्टी तक पहुंचे हैं।

यह भी पढ़े-

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे युजवेंद्र चहल, कर सकते हैं अपने नाम यह रिकॅार्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन