June 25, 2024
  • होम
  • बीजेपी नेता संगीत सोम के विवादित बोल, अखिलेश यादव को बताया बाबर की औलाद

बीजेपी नेता संगीत सोम के विवादित बोल, अखिलेश यादव को बताया बाबर की औलाद

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 7, 2024, 8:43 am IST

लखनऊ: मैनपुरी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान महाराणा प्रताप की प्रतिमा के अपमान का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद बीजेपी नेता संगीत सोम ने इस मामले पर एक वीडियो जारी करके अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में इन बाबर की औलादों को राजपूत और सनातनी समाज सबक सिखाएगा।

Sangeet Som
Sangeet Som

संगीत सोम का विवादित बयान

बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरह शनिवार को बाबर की औलादों ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर जूतों के साथ चढ़कर उनका अपमान किया है, वह दिखाता है कि वो पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को खुश करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो बाबर की औलाद.. अकबर की औलाद.. इस तरीके महाराणा प्रताप का अपमान करते हैं। महाराणा प्रताप जैसे महान योद्धा जिन्होंने देश के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी हो। जो घास की रोटी खाकर भी मुगलों के सामने अपने घुटने नहीं टेके हो।

आज मुगलों की औलाद महाराणा प्रताप का अपमान कर रही है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि आने वाले चुनावों में इन बाबर की औलाद को यहां का पूरा राजपूत समाज और सनातनी समाज सबक सिखाने को काम करेगा।

सपा कार्यकर्ताओं पर आरोप

बता दें कि 4 मई को मैनपुरी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डिंपल यादव के समर्थन में रोड शो किया था। जिसके बाद करहल में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर जमकर बवाल और बदसलूकी की गई। सपा के कार्यकर्ताओं पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अपमान करने का आरोप लगा।

यह भी पढ़े-

अखिलेश यादव के मंदिर दर्शन के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने गंगाजल से धुला परिसर, बताई ये वजह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन