May 29, 2024
  • होम
  • बिहार: पूर्व वार्ड पार्षद की फायरिंग से दो बच्चे घायल, महिलाओं को भी लगी चोट

बिहार: पूर्व वार्ड पार्षद की फायरिंग से दो बच्चे घायल, महिलाओं को भी लगी चोट

पटना: बिहार के नालंदा जिले में मजदूरी मांगने गए परिवार पर पूर्व वार्ड पार्षद ने सोमवार यानी आज ताबड़तोड़ गोली चला दी. बताया जा रहा है कि बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर इलाके के रहने वाले पूर्व वार्ड पार्षद के यहां काम करने वाला मजदूर संतोष सुबह में पैसे मागने के लिए आया था. इस दौरान पूर्व वार्ड पार्षद दिवाकर सिंह ने मजदूर पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिसमें 13 वर्षीय सत्यम कुमार और 3 वर्षीय आरबी कुमार को गोली लगी है. वहीं सुनैना देवी और जानकी देवी घायल हो गए.

अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं मजदूर संतोष ने बताया कि वह पूर्व वार्ड पार्षद दिवाकर सिंह के यहां मवेशियों को चारा देने का काम करता था. वह कई महीनों का बकाया वेतन मांगने के लिए गया था. इस दौरान उनके परिवार भी साथ में थे. पैसा मांगने पर पूर्व वार्ड पार्षद दिवाकर ने गोलीबारी शुरू कर दी और इस दौरान संतोष के बच्चों को गोली लग गई. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए शरीफ सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने दिवाकर सिंह को हिरासत में लिया

इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों से घटना की जानकारी हासिल की. वहीं बिहार थाने में तैनात दारोगा हैदर अली ने बताया कि इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची है. फिलहाल पुलिस ने दिवाकर सिंह को हिरासत में लिया है और आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन