May 20, 2024
  • होम
  • बिहार: छपरा में साढ़े तीन फीट के दूल्हे ने तीन फीट की दुल्हनिया संग लिए सात फेरे, जानिए इनके मिलन की कहानी

बिहार: छपरा में साढ़े तीन फीट के दूल्हे ने तीन फीट की दुल्हनिया संग लिए सात फेरे, जानिए इनके मिलन की कहानी

पटना: बिहार के सारण जिले में इन दिनों एक शादी की चर्चा खूब हो रही है. यहां तीन फीट के दूल्हे को साढ़े तीन फीट की दुल्हन मिली है और दोनों ने हंसी खुशी शादी की. कहा जा रहा है कि जाति के बंधन को तोड़ कर बीते शुक्रवार को मढ़ौरा के गढ़देवी मंदिर में सात फेरे लिए, जिसके बाद वर-वधू को दोनों परिवारों ने आशीर्वाद दिया. इस शादी से दोनों परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

सारण की अनोखी विवाह

अनोखी विवाह होने के बाद वर वधु को परिवार के बड़े लोगों ने आशीर्वाद दिया. इस दौरान शादी में दूल्हा-दुल्हन के परिजनों के अलावा अन्य लोगों भी शामिल हुए. कहा जा रहा है कि चंचौरा के रामकोलवा गांव का रहने वाला 23 वर्षीय श्याम कुमार की हाइट महज तीन फीट है जिसको लेकर उनकी शादी नहीं हो पा रहा थी. मढ़ोरा अनुमंडल के भागलपुर की रहने वाली 20 वर्षीय रेनू की हाइट साढ़े तीन फीट बताई गई. उसकी भी कम हाइट की वजह से कहीं शादी नहीं हो पा रही थी।

फरिश्ता बनकर आया एक अदमी

शैलेश सिंह नामक एक अदमी ने दोनों के बीच फरिश्ता बनकर आए. दोनों परिवार के लोग इस बात को लेकर चिंता थे कि बच्चों की शादी नहीं हो पा रही है. इस बीच शैलेश ने दोनों परिवार को आपस में बातचीत कराया जिसके बाद यह रिश्ता तय हो गया. बीते शुक्रवार को परिजनों और अन्य लोगों के बीच दोनों ने गढ़ देवी मंदिर में शादी कर ली।

इस शादी से दोनों परिवार काफी खुश नजर आ रहे हैं. रामकोलवा गांव का रहने वाला श्याम कुमार सात भाई बहनों में सबसे बड़े हैं, यह शादी आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी है. हालांकि इससे पहले भी इस तरह की कई शादियां हो चुकी है जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

Rahul Gandhi on Modi Govt Snooping Order: कम्प्यूटर निगरानी पर बरसे राहुल गांधी- पुलिस राज्य बना रहे नरेंद्र मोदी असुरक्षित तानाशाह हैं

MHA Snooping Notification: अब किसी का भी कंप्यूटर चेक कर सकती हैं जांच एजेंसियां, भड़के विपक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन