April 23, 2024
  • होम
  • बिहार: सीएम नीतीश से अलग होने के बाद तेजस्वी का छलका दर्द, कही गंभीर बात

बिहार: सीएम नीतीश से अलग होने के बाद तेजस्वी का छलका दर्द, कही गंभीर बात

पटना: जन विश्वास यात्रा के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार की शाम नालंदा जिले के एकंगरसराय हाई स्कूल के मैदान में पहुंचे, जहां तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुजुर्ग हैं जो हमारे अभिवाक भी हैं, इसलिए मैं उनका सम्मान करता हूं और उनको गार्जियन के रूप में हम समझते हैं, लेकिन अचानक बिना बताए भाजपा में शामिल हो गए, इसका कोई कारण नहीं है।

चाचा का झंडा अब भतीजा उठा लिया है

तेजस्वी यादव ने आगे यह भी कहा है कि हम दो-दो सीएम के बेटा हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भतीजा हैं. दो बार डिप्टी सीएम हम भी रह चुके हैं. एक बात जरूर है कि सीएम नीतीश से अब बिहार नहीं चलने वाला है. जब सीएम नीतीश साथ थे तो उन्होंने कहा था कि 2024 में भाजपा को हराएंगे, लेकिन अब चाचा की जगह भतीजा झंडा उठा लिया है. भाजपा के लोगों से हमारे चाचा जी हाईजैक हो गए हैं, लेकिन भाजपा के आगे लालू जी नही झुकेंगे।

तेजस्वी की यात्रा में दिखे भोजपुरी कलाकार

आपको बता दें कि नीतीश कुमार से अलग होने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरे का नाम जन विश्वास यात्रा दिया गया है. वहीं इस कार्यक्रम के दौरान नालंदा में तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखे भोजपुरिया कलाकार जो अपने सुर से जाने जाते हैं. इस दौरान कलाकार के द्वारा एक से बढ़कर एक गाना गया है. खास बात यह है कि इन दिनों कार्यक्रम में भीड़ को जुटाने के लिए तेजस्वी यादव एक से बढ़कर एक भोजपुरिया कलाकार का सहारा ले रहे है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो