April 24, 2024
  • होम
  • Bihar: अरुण और किरण को सुशील मोदी ने बताया लालू-राबड़ी की वाशिंग मशीन, कहा- कालेधन की…

Bihar: अरुण और किरण को सुशील मोदी ने बताया लालू-राबड़ी की वाशिंग मशीन, कहा- कालेधन की…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 28, 2024, 11:07 am IST

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर बड़ा हमला बोला है. आरजेडी नेता अरुण यादव और उनकी विधायक पत्नी किरण देवी के यहां ईडी की छापेमारी को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि ये दोनों लालू-राबड़ी के कालेधन की वाशिंग मशीन थे. सुशील ने कहा कि अरुण और किरण लालू परिवार के कालेधन की मनी लॉन्ड्रिंग के लिए सुपर वाशिंग मशीन की तरह कार्य कर रहे थे.

बेनामी संपत्ति बचाने के लिए हुआ सौदा

सुशील मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बालू के अवैध खनन से हुई अकूत कमाई के दम पर अरुण यादव की कंपनी ने एक ही दिन में ढाई करोड़ रुपये का भुगतार कर राबड़ी देवी के पांच फ्लैट को खरीद लिया. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि आयकर विभाग की कार्रवाई से बेनामी संपत्ति को बचाने के लिए यह सौदा किया गया. बता दें कि राबड़ी देवी के ये फ्लैट्स दानापुर के मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में थे.

आरजेडी दे रही है राजनीतिक संरक्षण

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि अवैध धंधे, बेनामी संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई का विरोध कर राष्ट्रीय जनता दल संगठित भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहा है. अरुण यादव नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में नाम सामने आने के बाद दो साल तक फरार रहा है. सजा मिलने के बाद जब उसकी विधानसभा की सदस्यता चली गई तो राजद ने उसकी पत्नी को टिकट देकर विधायक बना दिया. लालू परिवार को बताना चाहिए कि एक बलात्कारी और बालू माफिया को उनकी पार्टी राजनीतिक संरक्षण क्यों दे रही है?.

यह भी पढ़ें-

Bihar: लालू की करीबियों पर ED का एक्शन जारी, अब RJD विधायक किरण देवी के यहां रेड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन