May 23, 2024
  • होम
  • बिहार: मुंगेर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, दोस्त गंभीर रूप से घायल

बिहार: मुंगेर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, दोस्त गंभीर रूप से घायल

पटना: बिहार के मुंगेर में साल के पहले दिन ही बदमाशों का तांडव देखने को मिला है, यहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त भी गंभीर रूप से घायल है. वहीं घायल दोस्त को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है. वहीं मृतक की पत्नी ने धरहरा के रहने वाले मुकुल सिंह पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. यह घटना धरहरा थाना क्षेत्र में हुई है।

दरअसल ग्रामीणों द्वारा धरहरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि इंद्ररुख भलार मुख्य पथ सड़क किनारे बाइक सहित दो व्यक्ति घायल अवस्था में हैं. यह सूचना पाकर सफियासराय ओपीध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर और धरहरा थानाध्यक्ष पप्पन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल व्यक्ति को प्रथामिकि इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

बेलन बाजार कृष्णा रोड के रहने वाले थे मृतक

मृतक व्यक्ति की पहचान कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार कृष्णा रोड के रहने वाले अजीत यादव उर्फ सौरभ सुमन के रूप में हुई है. बदमाशों ने मृतक के चेहरे के बांए आंख में गोली मारी है. वहीं घायल व्यक्ति की पहचान सफियासराय ओपी क्षेत्र के हसनगंज के रहने वाले शैलेंद्र कुमार शर्मा के रूप में हुई है. इस बात की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडेय सहित कई पुलिस पदाधिकारी सदर अस्तपताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से पूछताछ की।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन