March 2, 2024
  • होम
  • Bihar Politics: बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शुरु हुआ कार्टून वॉर, सामने आया चारा चोर

Bihar Politics: बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शुरु हुआ कार्टून वॉर, सामने आया चारा चोर

पटना: बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है. आपको बता दें कि पटना के गांधी मैदान में दशहरा के दिन भले ही रावण का वध हो गया लेकिन राजनीतिक गलियारों में अभी भी रावण जिंदा है. रावण के कार्टून और एनिमेशन के जरिए राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमला कर रहें हैं. इसकी शुरूआत भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने 24 अक्टूबर को एक्स पर एक कार्टून पोस्ट कर की है।

कार्टून के जरिए बिहार सरकार पर निशाना

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने 24 अक्टूबर को एक्स पर एक एनिमेशन पोस्ट किया. उन्होंने इसमें बिहार सरकार पर निशाना साधा, जिसमें रावण को चारा चोर दिखाया गया है. वहीं खड़े एक पात्र को पलटीमार बताया गया है. भगवान श्रीराम के रूप में बिहार की जनता रावण पर तीर चला रही है. वहीं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसके जवाब में पहला कार्टून पोस्ट किया, जिसमें सम्राट चौधरी का फोटो है. दशासन के रूप में हरेक सिर का नाम-फर्जी पगड़ीधारी, फर्जी डिग्रीधारी, फर्जी सनातनी आदि दिया गया है।

वहीं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा कि सम्राट ने सीएम का मानमर्दन किया है. नीरज ने 25 अक्टूबर को फिर एक कार्टून पोस्ट किया, जिसमें सीधे पीएम मोदी पर प्रहार है. इस कार्टून का एनिमेशन भी है, जिसमें लिखा है कि 2024 का राजनीतिक टाइम बम फिट हो चुका है. समय का इंतजार कीजिए.  वहीं इस एनिमेशन में एक आकृति रावण की काया में प्रवेश करती है और विस्फोट हो जाता है. भाजपा इसे सीएम की आकृति बता रही है. वहीं जदयू ने उन्हें टाइम बम बना दिया है।

मुख्यमंत्री को टाइम बम के रूप में दिखाना बिहार का अपमान

वहीं बिहार भाजपा के प्रवक्ता मनोज शर्मा ने एमिनेशन वीडियो में सीएम नीतीश कुमार को टाइम बम दिखाए जाने को बिहार का अपमान है. शर्मा ने कहा कि बिहार के लोग कभी अपने सीएम को एक टाइम बम के रूप में देखना पसंद नहीं करेंगे।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags