April 23, 2024
  • होम
  • Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा पर उठा रहे थे सवाल, मंच गिरा; पूर्व सांसद भी धड़ाम

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा पर उठा रहे थे सवाल, मंच गिरा; पूर्व सांसद भी धड़ाम

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : January 20, 2024, 10:18 pm IST

गया/नई दिल्ली: गया के अतरी प्रखंड के डिहुरी पंचायत में स्वतंत्रता सेनानी अब्दुल कयूम अंसारी की पुण्यतिथि के लिए मंच बनाया गया। मंच पर पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी समेत कई लोग मौजूद थे। मंच पर एक स्थानीय नेता ने अपना संबोधन शुरू किया। बता दें कि संबोधन के दौरान उन्होंने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले श्री राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर बोलना शुरू कर दिया।

पूर्व सांसद अनवर अंसारी समेत कई लोग घायल

नेता ने कहा कि 22 जनवरी को जो श्री रामचंद्र जी का प्राण प्रतिष्ठा है, वो कार्यक्रम वोट लेने के लिए किया जा रहा है। सवाल ये है कि जिस दिन श्री रामचंद्र जी का जन्म है, उस दिन इसे क्यों नहीं मनाया जा रहा। नेताजी के इतना बोलते ही मंच भरभरा कर गिर गया। जिससे मंच पर मौजूद पूर्व सांसद अली अनवर अंसारी समेत कई लोग घायल हो गए। बता दें कि अली अनवर अंसारी राजद कोटे से बिहार के राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों द्वारा बनाया गया। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या बोली बीजेपी?

बीजेपी के गया जिला के पूर्व जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि भगवान श्रीराम का नाम राजनैतिक लाभ के लिए नहीं हैं। हिंदू सनातन धर्म तथा देश का गौरवगाथा हैं, जो मुगलों के द्वारा उनके जन्मभूमि को तोड़कर ढांचा बना दिया गया था। उन्होंने कहा कि 526 वर्षों के संघर्ष के बाद सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए निर्णय के अनुसार भव्य और दिव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। सभी भारतीय उस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हों, ना की विरोध करें।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन