May 30, 2024
  • होम
  • बिहार: महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, इन तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी

बिहार: महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, इन तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी

पटना: बिहार में महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है, लेकिन काफी समय से वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी की बात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से चल रही थी. आज यानी 5 अप्रैल आरजेडी कार्यालय में मुकेश सहनी तेजस्वी यादव के मौजूदगी में महागठबंधन में शामिल हो गए. वहीं इंडिया गठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल ने अपने खाते के 26 सीटों में 3 सीट मुकेश सहनी को दिया है।

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी एक साथ मंच साझाकर आरजेडी कार्यालय में सम्मेलन किए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए को हमलोग धूल चटाने का काम करेंगे. संविधान और लोकतंत्र को भाजपा खत्म करना चाहती है. किसी माई के लाल में दम नहीं है कि हमारे संविधान को खत्म कर सके।

मुकेश सहनी को मिली 3 सीट

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज खुशी की बात यह है कि हमलोग के साथ मुकेश सहनी आए हैं. हम सभी राष्ट्रीय जनता दल के परिवार में इनका स्वागत करते हैं. लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हम सभी को साथ लेकर के चलने का काम करें. आरजेडी को 26 सीट मिली है उस 26 सीटों में हम 3 सीट मुकेश सहनी को दे रहे हैं. इसमें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी सीट शामिल है।

साल 2024 का चुनाव मजबूती से लड़ेंगे-मुकेश सहनी

वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरह से हमारे पूर्वजों ने देश की आजादी में संघर्ष किया है ठीक उसी तरह से इस लोकसभा चुनाव में हमलोग संघर्ष करेंगे. आज हम इंडिया गठबंधन में आए हैं और साल 2024 का चुनाव मजबूती से लड़ेंगे और बिहार की सभी सीट पर हमलोग काम करेंगे और जीतेंगे।

यह भी पढ़े-

UP Madarsa Board: योगी सरकार ने खत्म की यूपी के सभी मदरसों की मान्यता, जानें अब इनमें पढ़ने वाले छात्रों का क्या होगा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन