June 16, 2024
  • होम
  • Bihar: गर्मी से 50 से ज्यादा स्कूली बच्चे बीमार , निशाने पर आए केके पाठक

Bihar: गर्मी से 50 से ज्यादा स्कूली बच्चे बीमार , निशाने पर आए केके पाठक

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 3:10 pm IST

Heatwave In Bihar: देश के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों प्रचंड गर्मी पड़ रही है। अधिकतम तापमान 45 डिग्री के पार रिकॉर्ड किया जा रहा है। भीषण गर्मी को लेकर कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं लेकिन बिहार में स्कूल खुले हुए हैं। पड़ रही भयंकर गर्मी से बिहार के कई जिलों से छात्र-छात्राओं के बीमार होने की खबर सामने आई है।

केके पाठक के खिलाफ लोगों का रोष

बुधवार को शेखपुरा, बेगूसराय, मुंगेर जिलों के कई स्कूलों से 50 से ज्यादा स्कूली बच्चों की बीमार होने की खबर सामने आई। कई छात्र-छात्राएं जमीन पर बेहोश होकर गिर गए। कई जगहों पर शिक्षक और रसोइया भी हीट वेव के चपेट में आ गए। वहीं इस घटना से केके पाठक के खिलाफ लोगों का रोष बढ़ गया है। भीषण गर्मी के बाद भी न तो स्कूलों में छुट्टी की जा रही है और न ही समय में बदलाव हुआ है।

इस वजह से हुई बीमार

शेखपुरा के मनकोल गांव के एक हाई स्कूल में कई छात्राएं अचानक से बीमार पड़ गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गुस्से में भड़के ग्रामीण ने सड़क जाम कर दिया। उन्होंने केके पाठक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिलहाल बच्चों की तबियत में पहले से सुधार है। डॉक्टरों का कहना है कि गर्मी में खाली पेट स्कूल आने के कारण इनकी तबियत बिगड़ी है।

 

Heatwave In Bihar: भयंकर गर्मी से स्कूल बेहोश हुई 18 छात्राएं, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन