June 23, 2024
  • होम
  • Bihar: सुलझी JDU नेता की हत्या, बहू निकली मास्टरमाइंड

Bihar: सुलझी JDU नेता की हत्या, बहू निकली मास्टरमाइंड

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : February 12, 2023, 9:32 pm IST

पटना: शुक्रवार को बिहार के गया में जेडीयू नेता सुनील सिंह की हुई हत्या की गुत्थी अब सुलझा ली गई है. बता दें, बीते शुक्रवार(10 फरवरी) को अपराधियों ने चार गोली मारकर सुनील सिंह की हत्या कर दी थी. जदयू नेता के घर के पास ही इस वारदात को अंजाम दिया गया था. अब इस हत्या में जो खुलासा हुआ है वो चौंका देने वाला है. दरअसल नेता की बहू ही इस पूरी वारदात की मास्टरमाइंड निकलकर सामने आई है.

जानिए पूरा मामला

इस घटना में सुराग के आधार पर गया पुलिस की टीम ने पूरी वारदात के पीछे की चौंका देने वाली साजिश का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार मृतक जेडीयू नेता के छोटे भाई की पत्नी अंजली सिंह और साले रजनीश कुमार ने मिलकर ही JDU नेता का क़त्ल करवाया है. फिलहाल पुलिस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. ये पूरी वारदात गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहोरा बीघा गांव में बीते शुक्रवार को हुई थी. जहां जेडीयू नेता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना की सूचना पाते ही पुलिस हरकत में आ गई और नेता की हत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की जाने लगी. फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छपेमारी कर रही है.

 

जमीन विवाद को लेकर हत्या

इस घटना में कई और नामजद और अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है. जमीनी विवाद इस पूरी घटना को अंजाम देने के पीछे का कारण बताया जा रहा है. एसएसपी आशीष भारती ने इस बात की जानकारी दी है कि हत्या मामले में अब तक 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. यह वारदात तब सामने आई जब जेडीयू नेता सुनील कुमार सिंह और जेडीयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल शुक्रवार को किसी दोस्त के यहां हुए बर्थ डे पार्टी से वापस लौट रहे थे. इस दौरान कुछ अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी.

उन्हें गोली लगने के बाद अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दरअसल उनकी जमीन को लेकर परिवार में काफी समय से विवाद चल रहा था.

राखी सावंत के पति आदिल के खिलाफ रेप का मामला हुआ दर्ज, कहा- ऐसे संबंध कई लड़कियों…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन