April 22, 2024
  • होम
  • बिहार: सुपौल में चॉकलेट खिलाने के बहाने नाबालिग से गंदा काम, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार 

बिहार: सुपौल में चॉकलेट खिलाने के बहाने नाबालिग से गंदा काम, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार 

पटना: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में आरोपित को पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ है. थाने में परिजनों की तरफ से 20 जनवरी को ही आवेदन दिया गया था. जिसके आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

19 जनवरी की है पूरी घटना

थाने में 20 जनवरी को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि 19 जनवरी को 12 वर्षीय एक लड़की खेत में घास काटने के लिए गई थी तभी वहां एक अधेड़ पहुंच गया. उसने नाबालिग लड़की को चॉकलेट का लोभ दिया और मुंह बंदकर सुनसान जगह पर ले गया, जिसके बाद उसके साथ रेप किया. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता राघोपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

घर पहुंचने पर परिजनों को दी जानकारी

बताया जा रहा है कि घटना के बाद नाबालिग लड़की रोते हुए अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता के परिजन ग्रामीणों की सहायता से आरोपित सरयुग दास के घर पहुंचे, जहां उसके परिजनों द्वारा धमकाया गया. जब किसी ने यहां नहीं सुना तो पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे और इस घटना को लेकर मामला दर्ज करवाया।

कराई गई मेडिकल जांच

वहीं मामला दर्ज के बाद राघोपुर थाने की पुलिस ने तुरंंत कार्रवाई करते हुए आरोपित सरयुग दास को बीते रविवार को अरेस्ट कर लिया. वहीं मामला दर्ज के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रजनिश केसरी ने बताया कि आरोपित सरयुग दास को अरेस्ट कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो