April 13, 2024
  • होम
  • बिहार: हारने के डर से गए बीजेपी की शरण में नीतीश, प्रशांत किशोर ने कही ये बात

बिहार: हारने के डर से गए बीजेपी की शरण में नीतीश, प्रशांत किशोर ने कही ये बात

पटना: नीतीश कुमार के कई बार पलटने को लेकर प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. दरअसल बेगूसराय में प्रशांत किशोर से सवाल पूछा गया है. प्रशांत किशोर से यह सवाल पूछा गया है कि इतनी बार नीतीश कुमार पलटे है तो क्या इसके बाद भी जनता सुधरेगी या नहीं? इसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप लिखकर रखिए कि नीतीश कुमार अब चाहे जिस गठबंधन में लड़े अगली बार विधानसभा चुनाव में इन्हें बीस से कम विधायक आएंगे।

बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं

आगामी विधानसभा चुनाव में जेडीयू को 20 विधायक भी नहीं आएंगे, अगर आएंगे तो राजनीति से मैं संन्यास ले लूंगा. नीतीश कुमार चाहे बीजेपी के साथ लड़े या महागठबंधन के साथ लड़े या किसी के अन्य के साथ लड़े, बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है. जनता आज इतनी व्याकुल है, नीतीश कुमार को जनता ने वोट दिया, लेकिन यह आदमी बार-बार पलटा है. आज जनता कितना असहाय महसूस कर रही है और खुद को नीतीश कुमार चतुर समझ रहे हैं, लेकिन यह आदमी चतुर नहीं बल्कि निहायत धूर्त आदमी है, जो बिहार की 13 करोड़ जनता को मूर्ख बनाकर ठग रहा है. अगले चुनाव में बिहार की जनता इसका हिसाब करेगी।

प्रशांत किशोर ने क्या कहा?

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि दावे के साथ मैं कैमरे पर कह रहा हूं कि अगर किसी एक नेता के खिलाफ जनता में सबसे अधिक गुस्सा है तो वह है नीतीश कुमार. किसी भी वर्ग से आप बात कीजिए, पब्लिक से बात कीजिए, नीतीश कुमार के अपने वोटर और पार्टी के नेताओं से बात कीजिए, आज हर आदमी नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्द बात कह रहा है. ऐसा मत समझिए कि बिहार की जनता समझ नहीं रही है. यही नीतीश कुमार हैं जिनके नाम पर 2010 में बिहार की जनता ने 206 विधायकों को जिताया था और आज यही नीतीश कुमार हैं जिनके 42 विधायक जीते हुए हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो