April 18, 2024
  • होम
  • बिहार: शराबी पति ने कान पकड़कर पत्नी से मांगी माफी, कहा- "आज के बाद कभी दारू नहीं पिएंगे", देखिए वीडियो…

बिहार: शराबी पति ने कान पकड़कर पत्नी से मांगी माफी, कहा- "आज के बाद कभी दारू नहीं पिएंगे", देखिए वीडियो…

पटना: बिहार के मुंगेर जिले के सदर अस्पताल में उस समय सारे मरीज अचंभित हो गए जब एक शराबी पति ने कान पकड़ कर अपनी बीमार पत्नी से माफी मांगते हुए दारू ना पीने का वादा किया. बीते 19 मार्च 2023 को पत्नी ने पति के शराब पीकर मारपीट और झगड़े करने की वजह से तंग आकर घर में रखे खेत में डालने वाला जहर पी लिया था. गंभीर हालत में पत्नी को सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया और पति को अपनी गलती का एहसास हुआ, फिर पति ने अपनी पत्नी से माफी मांगी. यह मामला मुंगेर के सफियाबाद ओपी अंतर्गत परहम का है।

पति शराब पीने के बाद करता था मारपीट

कहा जा रहा है कि शराबी पति पप्पू चौधरी ने अपनी बीमार पत्नी रीना देवी से हॉस्पिटल में माफी मांगी है. वह मजदूरी का काम करता था और घर में शराब पीकर प्रतिदिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट और झगड़े की घटना को अंजाम देता था. शराबी पति द्वारा प्रतिदिन हो रही मारपीट और झगड़े की वजह से 35 वर्षीय महिला ने बीते रविवार की दोपहर घर में रखा खेत में डालने वाला जहर पी लिया. तबीयत बिगड़ने पर उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पप्पू चौधरी के 4 बेटे हैं जिसमें से 3 बेटा बाहर रहकर काम करता है. रीना देवी ने कहा कि पति द्वारा हर रोज शराब पीकर मारपीट और झगड़ा करने की आदत से तंग आकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

बताया कि जब दूसरे दिन बीमार पत्नी को हॉस्पिटल में होश आया तो उसे इन सब बातों की जानकारी मिली फिर वह बहुत डर गया. इसके बाद पत्नी को देखने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गया, फिर पति ने कान पकड़ते हुए पत्नी से माफी मांगी और शराब कभी ना पीने का वादा भी किया‌. पप्पू ने कैमरे के सामने शराब ना पीने की कसमें खाई और अब वह अपने परिवार का ध्यान रखेगा और कभी शराब नहीं पिएगा।

Delhi Budget Live 2023: वित्त मंत्री ने केंद्र सरकार पर दिल्ली के साथ आर्थिक भेदभाव करने का लगाया आरोप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो