June 23, 2024
  • होम
  • बिहार: लापता युवक का सुबह रेलवे लाइन पर मिला शव, सिर में गोली मारकर हत्या करने की आशंका

बिहार: लापता युवक का सुबह रेलवे लाइन पर मिला शव, सिर में गोली मारकर हत्या करने की आशंका

पटना: बिहार के गया जिले में शनिवार को रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया गया. मृतक की पहचान टिकारी प्रखंड के बहेलिया बिगहा के रहने वाले बासुकीनाथ अवस्थी के 18 वर्षीय पुत्र अंश अवस्थी के रूप में हुई है. सिर में जो निशान है उससे ऐसा लग रहा है कि किसी ने गोली मारकर हत्या की है. वहीं पुलिस जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिकारी प्रखंड के बहेलिया बिगहा के रहने वाले बासुकीनाथ अवस्थी के 18 वर्षीय पुत्र अंश अवस्थी शुक्रवार की शाम बाजार निकला था, लेकिन देर रात अंश घर नहीं लौटा। इसके बाद सुबह मृतक अंश अवस्थी के फोन से रेलवे लाइन पर शव पड़े होने की जानकारी परिजनों को मिली। इस संबंध में बेलागंज थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि शेखपुरा गांव के निकट रेलवे लाइन पर एक युवक का शव मिला है।

उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल भेजा दिया गया है। युवक की पहचान अंश अवस्थी के रूप में हुई है. अंश अवस्थी के सिर में निशान है। आशंका है अपराधियों ने गोली मारकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को रेलवे ट्रैक पर रखकर फरार हो गए। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन