June 17, 2024
  • होम
  • Bihar Crime: घर के बाहर दागी दनादन गोली, फिर किशोर को किया अगवा

Bihar Crime: घर के बाहर दागी दनादन गोली, फिर किशोर को किया अगवा

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:01 pm IST

Bihar Jungle Raj Returns: बिहार में बदमाश बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सीतामढ़ी में घर के बाहर फायरिंग कर किशोर को अगवा करने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार देर रात की है। सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना क्षेत्र के सतपुरवा गांव में बदमाशों ने एक किशोर का अपहरण कर लिया है। इतना ही नहीं फायरिंग करके दहशत फैलाने की भी कोशिश की गई।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 6 से अधिक राउंड फायरिंग की और बच्चे को लेकर फरार हो गए। मामले में अख्ता पश्चमी चकवा पंचायत के सतपुरवा वार्ड के रहने वाले अनवारुल हक उर्फ अंसारुल हक ने अपने बेटे के अगवा होने की FIR दर्ज कराई है। अपहृत के पिता अनवारुल हक ने घटना को लेकर जानकारी दी कि उनके दरवाजे पर कुछ अनजान लोग आए थे। पहले चाचा-चाचा कहकर दरवाजा खोलने को कहा। जब उन्होंने गेट खोल दिया तो सामने में 5-6 आदमी खड़े थे।

जमीन को लेकर था विवाद

बदमाश उन्हें पकड़ कर ले जाने वाले थे लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद को छुड़ा लिया लेकिन उनका 15 साल का बेटा जैद उनकी पकड़ में आ गया। बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और लेकर फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी की। अनवारुल हक ने गांव के ही कुछ लोगों पर पुत्र को अगवा करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनका गांव के ही अख्तर मियां, असलम मियां और अनवर मियां से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। घटना को लेकर सीतामढ़ी पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी का कहना है कि FIR दर्ज कर ली गई है। जो दोषी हैं वो बख्शे नहीं जायेंगे।

 

Read Also: 

Heatwave in Bihar: जानलेवा होती जा रही हीटवेव, 24 घंटे में आठ लोगों की मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन