April 19, 2024
  • होम
  • बिहार: "गाड़ी पीछे करो, नहीं तुम करो", विवाद के बाद जक्कनपुर में युवक को मारी गोली

बिहार: "गाड़ी पीछे करो, नहीं तुम करो", विवाद के बाद जक्कनपुर में युवक को मारी गोली

पटना: बिहार के राजधानी पटना में गाड़ी आगे-पीछे करने को लेकर हुए कहासुनी में एक युवक पर गोली चला दी. यह मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जय प्रकाश गांव का है. यह घटना बीते गुरुवार की रात करीब 8.30 बजे हुई है. जय प्रकाश नगर स्थित ‘दो पुलवा गली’ में एक ही कार जाने का रास्ता है. इस बीच सामने से एक स्कॉर्पियो और दूसरे साइड से एक कार आ गई. इस पर गाड़ी को आगे-पीछे करने को लेकर बहस हो गया और जिसमें गोली चल गई।

गोली लगने से घायल हुए युवक अनुराग का उपचार चल रहा है. बताया गया कि एक कार को अनुराग उस गली में चलाते हुए आ रहा था. इस दौरान सामने वाले स्कॉर्पियो के चालक को कहा कि वह पीछे हो जाएगा तो इसकी गाड़ी वहां से निकल जाएगी. इस पर स्कॉर्पियो में बैठे 2 लोग उतर गए और कहासुनी करने लगे. अनुराग की कार में चार लोग मौजूद थे. जब अनुराग बाहर निकले तो मारपीट शुरू हो गई. कहासुनी आगे बढ़ने पर स्कॉर्पियो के दोनों युवकों ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी।

गोली मारने के बाद दोनों युवक फरार

इस घटना में अनुराग को 3 गोली लगी और वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. अनुराग को 1 गोली सिर में लगी और 2 गोली शरीर के अन्य हिस्सों में लगी है. गोली मारने के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक वहां से भाग गया. लगातार गोली की आवाज सुनने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और अनुराग को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायल अनुराग का खबर मिलते ही मौके पर जक्कनपुर थाने की पुलिस पहुंची. घायल अनुराग का इलाज चल रहा है. जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने कहा कि यह पूरे मामला गाड़ी को आगे-पीछे करने को लेकर हुई है. आरोपियों की पहचान हो गई है. हम लोग सीसीटीवी कैमरे चेक कर रहे हैं. जल्द ही अरेस्ट हो जाएगा।

माता-पिता की हो चुकी है मौत

घायल अनुराग जय प्रकाश नगर का मूल निवासी है जबकि गोली मारने वाले दोनों शख्स जक्कनपुर थाना क्षेत्र के कदम गली के रहने वाले हैं. दोनों के घर की बीच का फ़ासला करीब 200 मीटर है. अनुराग के माता-पिता की कोरोना में मौत हो गई थी. इसके बाद अनुराग मच्छरदानी का कार्य-व्यापार कर रहा था।

BCCI: बीसीसीआई ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब होगी बुमराह की वापसी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो