June 17, 2024
  • होम
  • बिहार: रील बनाने के चक्कर में 6 युवक बहे, गंगा नदी से निकले दो सुरक्षित

बिहार: रील बनाने के चक्कर में 6 युवक बहे, गंगा नदी से निकले दो सुरक्षित

पटना: बिहार के खगड़िया के अगुआनी गंगा घाट में शनिवार को रील बनाने के चक्कर में पांच युवक और एक युवती बह गई. हालांकि ग्रामीण एक युवक और एक युवती को किसी तरह गंगा घाट से निकालने में सफल रहे. इस संबंध में कुल्हड़िया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अजय कुमार रंजन ने बताया कि आज सुबह 8 बजे कुल्हड़िया पंचायत से पांच युवक और एक युवती अगुआनी गंगा घाट पर स्नान करने आए थे. इस दौरान यह घटना हुई. ग्रामीण की मदद से कुल्हडिया निवासी श्याम कुमार और उनके रिश्तेदार मुंगेर जमालपुर निवासी मनोज साह की पुत्री साक्षी कुमारी को किसी तरह नदी से सुरक्षित निकाल लिया गया.

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम

रिपोर्ट के मुताबिक लापता चार युवक में भरसो निवासी राजन कुमार (16), कुल्हडिया निवासी आदित्य कुमार (18), 23 वर्षीय निखिल कुमार और शुभम कुमार शामिल है. इस बात की जानकारी मिलते ही परबत्ता थानाध्यक्ष अरविंद कुमार दल बल के साथ पहुंचकर मामले की पूछताछ की. वहीं मौके पर एसडीआरएफ टीम पहुंंची और लापता युवक की खोजबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि चार युवक लापता हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो यह घटना स्नान करने और रील बनाने के चक्कर में हुई है.

इस घटना में एक भाई नदी में लापता है तो दूसरे भाई को सुरक्षित निकाल लिया गया है. इसमें बड़े भाई को सुरक्षित निकला गया, जबकि छोटा भाई गंगा नदी में लापता है. इस बात की जानकारी मिलते ही अगुआनी गंगा घाट पर लोगों की भीड़ जुट गई है.

यह भी पढ़े-

पाकिस्तानी एजेंट के संपर्क में था गोरखपुर का युवक, एटीएस ने किया गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन