June 18, 2024
  • होम
  • सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-अगर उनकी पार्टी को अधिक वोट मिले तो…

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-अगर उनकी पार्टी को अधिक वोट मिले तो…

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद लगातार प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. नई दिल्ली में अपने रोड शो के दौरान आज यानी 12 मई को सीएम केजरीवाल ने लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी को अधिक वोट मिले तो 20 दिनों के बाद उन्हें वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा.

सीएम केजरावाल ने आगे कहा कि मैं 20 दिनों के लिए बाहर आया हूं, लेकिन अगर आपने झाड़ू का बटन दबा दिया तो मुझे वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा. इन्होंने मुझे इसलिए जेल भेजा, क्योंकि मैंने दिल्ली वालों की भलाई के लिए ईमानदारी से काम किया. जनता के हित के काम बीजेपी वालों से देखे नहीं गए और इन्होंने मुझे जेल भेज दिया.

इन्होंने जेल में मुझे क्यों भेजा

दिल्ली के सीएम केजरावाल ने आगे कहा कि मैं एक छोटा सा आदमी हूं. हमारी छोटी सी पार्टी है. इन्होंने जेल में मुझे क्यों भेजा? मेरा क्या कसूर है? मेरा कसूर ये है कि मैंने आपके बच्चों के लिए शिक्षा का इंतजाम किया. मेरा कसूर ये है कि आपके घर में कोई बीमार हुआ तो मैंने उनके लिए फ्री इलाज का इंतजाम किया. स्कूल बनवाए, अस्पताल बनाए, यही मेरा कसूर है.

मेरी शुगर की दवाई जेल में बंद कर दी- केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने आपके लिए बिजली का इंतजाम किया. जब मैं तिहाड़ जेल गया तो इनलोगों ने 15 दिन तक मेरी दवाई बंद कर दी. मैं शुगर का मरीज हूं. जब मैं जेल से बाहर था तो 52 यूनिट इंसुलिन लिया करता था. जब मैं तिहाड़ जेल में गया तो 15 दिन तक शुगर की दवाई इन्होंने बंद कर दी. जब जनता ने बाहर खूब आवाज उठाई तब इनलोगों ने मेरी दवाई फिर से चालू की.

यह भी पढ़े-

RCB vs DC: ऐतिहासिक कारनामा करने के करीब विराट कोहली, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन