June 17, 2024
  • होम
  • पंजाब में AAP को लगा बड़ा झटका, चुनाव से पहले जगबीर सिंह बराड़ ने थामा बीजेपी का दामन

पंजाब में AAP को लगा बड़ा झटका, चुनाव से पहले जगबीर सिंह बराड़ ने थामा बीजेपी का दामन

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:32 pm IST

Jagbir Singh Brar News: पंजाब में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़ ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने दिल्ली में जगबीर बराड़ को पार्टी की सदस्यता दिलाई। करीब एक साल पहले वह शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये थे। जगबीर बराड़ आप से दरकिनार किए जाने की वजह से नाराज चल रहे थे।

प्रधानमंत्रियों की नीतियों का किया जिक्र

बीजेपी में सदस्यता लेने के बाद जगबीर सिंह बराड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों ने मुझे प्रभावित किया। करतारपुर साहिब कॉरिडोर का खुलना हमारे लिए एक बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि पंजाब में डबल इंजन की सरकार की सख्त आवश्यकता है ताकि पंजाब को नशा मुक्त करके रोजगार बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि मैं पेशे से वकील हूं और चार-पांच साल तक उच्च न्यायालय में वकील रहा हूं।

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आम आदमी पार्टी की वजह से पंजाब में दम घुट रहा है। प्रधानमंत्री की गरीबों के लिए लगाव की सोच से जगबीर सिंह बराड़ प्रभावित हैं। गुरु पर्व शान शौकत से मनाना हो या पंजाब में कैंसर के लिए इंस्टीट्यूट बनाना हो इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जगबीर सिंह आज भाजपा में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़े-

Chhapra: छपरा में भिड़े RJD-BJP समर्थक, गोलीबारी में एक की मौत, रोहिणी की वजह से हुआ था बवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन