April 16, 2024
  • होम
  • भाजपा के गढ़ से भूपेश बघेल ने दाखिल किया नामांकन, राजनांदगांव में दिलचस्प होगा मुकाबला

भाजपा के गढ़ से भूपेश बघेल ने दाखिल किया नामांकन, राजनांदगांव में दिलचस्प होगा मुकाबला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल ने आज यानी दो अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन के दौरान पूर्व सीएम भूपेश बघेल के साथ जिले के कांग्रेस विधायक और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान होना है।

आपको बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा सीट पर सीधा मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है. कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनावी मैदान में हैं तो वहीं भाजपा ने राजनांदगांव सीट से वर्तमान सांसद संतोष पांडे को दोबारा मौका दिया है।

भूपेश बघेल ने नामांकन के बाद बोला भाजपा पर हमला

राजनांदगांव सीट से दो अप्रैल को नामांकन के दौरान भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आईटी मामले में फैसला दिया है. हमें डेढ़ महीने तक परेशान करते रहे. राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित हमारे नेता परेशान रहे. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने 384 उम्मीदवारों के नामांकन को लेकर कहा कि ईवीएम हैकिंग को रोकने के उपाय में निर्वाचन आयोग की प्रश्नोत्तरी में इसका उल्लेख है कि 384 उम्मीदवार होने पर बैलेट पेपर से चुनाव होगा, इस बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें- सुपरहिट है ये जीव, इसका प्रोटीन मिल जाए तो कभी बूढ़ा नहीं होगा इंसान, रिसर्च में हुआ खुलासा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो