April 18, 2024
  • होम
  • भीलवाड़ा: ई-मित्र संचालक पर हुई फायरिंग का खुलासा, तीन आरोपी अरेस्ट

भीलवाड़ा: ई-मित्र संचालक पर हुई फायरिंग का खुलासा, तीन आरोपी अरेस्ट

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में पिछले महीने एक बैंक कियोस्क और ई-मित्र संचालक पर लूट के इरादे से की गई फायरिंग की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. वहीं मांडल पुलिस ने इस वारदात में शामिल ब्यावर जिले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के मुख्य सरगना को भीलवाड़ा पुलिस की खबर पर महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं इस वारदात में उपयोग पिस्तौल और बाइक जब्त कर ली गई है।

आपको बता दें कि भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र के हरिपुरा चोराये पर 25 जनवरी को प्रकाश वैष्णव अपनी ई-मित्र की दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था. तभी एक पल्सर बाइक पर 3 अज्ञात लोग सवार होकर आए और बैंक कियोस्क औक ई-मित्र संचालक प्रकाश की दुकान पर लूट की नियत से बंदूक फायर कर मौके से फरार हो गए. वहीं इस दौरान प्रकाश वैष्णव को गले में गोली लगी थी जिसका इलाज उदयपुर में करवाया गया. उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

ग्रामीणों ने व्यक्त किया था रोष

वहीं ई-मित्र संचालक प्रकाश वैष्णव पर हुए हमले के बाद ग्रामीणों ने 26 जनवरी को बाजार बंद कर रोष व्यक्त किया. वहीं भीलवाड़ा जिले के रहने वाले ई-मित्र संचालकों ने अपने संस्थान बंद रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दर्शन किया. वहीं वैष्णव समाज ने भी रैली निकालकर जिला कलेक्टर को पत्र दिया. इसके अलावा इस घटना को लेकर सर्व समाज ने भी ज्ञापन दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपियों के गैंग का नाम कैंपर गैंग है. वहीं आरोपी ब्यावर और आसपास के क्षेत्र में लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. वहीं पुलिस उनसे पूछताछ में लगी है. आरोपियों के नाम कमल किशोर, हेमेन्द्र सिंह और लोकेश कुमार है।

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA, अमित शाह ने की घोषणा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो