Road Accident: बरेली-नैनीताल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 8 की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रविवार की सुबह दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई है। रविवार रात को बरेली-नैनीताल हाईवे पर हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि इस सड़क हादसे में कार और ट्रक की भीषण टक्कर हुई। इस दुर्घटना में बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने एक बच्चे समेत 8 लोगों के मरने की पुष्टि की है। इन सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार ट्रक की भीषण टक्कर

इस सड़क दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने कहा कि भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से खतरनाक टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। पुलिस के अनुसार इस घटना में एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

जांच में जुटी पुलिस

रविवार रात को बरेली-नैनीताल हाईवे पर हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। कार ट्रक में टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Latest news