April 18, 2024
  • होम
  • धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर से हुई छेड़छाड़ पर आग बबूला भाजपा, कहा हिम्मत है तो…

धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर से हुई छेड़छाड़ पर आग बबूला भाजपा, कहा हिम्मत है तो…

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 17, 2023, 7:25 pm IST

पटना: बुधवार को बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पटना दौरे का आखिरी दिन रहा. पटना दौरे के आखिरी दिन भी बाबा के दरबार को लेकर राज्य में विवाद देखने को मिला. जहां बीती रात कुछ बदमाशों ने पटना के डाकबंगला पर लगे धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर उनके चेहरे पर कालिख पोतकर चोर और 420 लिख दिया। इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर को फाड़ने की खबर भी सामने आई है. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पीठ पीछे वार करते हैं…

धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर फाड़े जाने और उसपर अपमानजनक शब्द लिखने के मामले में भाजपा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो विकृत मानसिकता के लोग हैं केवल वो ही इस तरह का काम कर सकते हैं. वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग ही इस तरह के काम करवाते हैं. वह आगे कहते हैं कि यदि इनकी हिम्मत है तो सामने पोस्टर फाड़ें. बुधवार को भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा केवल कमज़ोर लोग ही कर सकते हैं. ये उन लोगों का काम है जो केवल पीठ पीछे वार करते हैं केवल ये लोग ही हैं जो राजनीति करते हैं.

गौरतलब है कि इस समय बाबा बागेश्वर के बिहार दौरे से राज्य में सियासत काफी गर्म है. पहले ही RJD नेता इस मुद्दे पर कुछ ना बोलने की नीति बनाए हुए हैं. दूसरी ओर प्रदेश की जनता ने बड़ी संख्या में धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में हाजिरी दर्ज़ करवाई.

 

पहले भी फाड़े है पोस्टर

बता दें, इससे पहले भी शास्त्री के पटना आने से एक दिन पहले उनके पोस्टर को फाड़कर विरोध जताया गया था। इसके अलावा कथा के दूसरे दिन होटल पन्ना के सामने उनके पोस्टर को फाड़ा गया था। और अब जीपीओ गोलंबर के पास उनके पोस्टर पर कालिख पोता गया है। इस बात से बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र नाथ शास्त्री के श्रद्धालुओं में काफी ज्यादा आक्रोश में है।

हमने कांग्रेस को बहुत कुछ दिया, कर्नाटक में होना चाहिए मुस्लिम डिप्टी सीएम: सुन्नी वक्फ बोर्ड

Karnataka Election: मंत्रिमंडल के गठन पर सबसे पहले 5 वादों को लागू करेंगे – कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो