June 25, 2024
  • होम
  • अतीक के माफिया बेटे असद का ऑडियो वायरल, 9 जनवरी को मोहम्मद मुस्लिम से की थी बात

अतीक के माफिया बेटे असद का ऑडियो वायरल, 9 जनवरी को मोहम्मद मुस्लिम से की थी बात

लखनऊ। कुख्यात माफिया अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद अहमद का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वो मोहम्मद मुस्लिम से बात करता हुआ सुनाई पड़ रहा है। ये कॉल उसने 9 जनवरी के दिन किया था।

13 अप्रैल को एनकाउंटर में मारा गया असद

माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद 13 अप्रैल को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। असद अहमद पर पुलिस ने पांच लाख का इनाम घोषित किया था, लेकिन झांसी में असद और इसके साथी गुलाम का एनकाउंटर हो गया। अब असद और मोहम्मद मुस्लिम का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जो कि 9 जनवरी के दिन का बताया जा रहा है।

मोहम्मद मुस्लिम को मिलने के लिए बुला रहा था असद

बता दें कि ऑडियो क्लिप के जरिए पता चला है कि असद, मोहम्मद मुस्लिम को मिलने के लिए बुला रहा है। लेकिन वो मिलने से इंकार कर देता है। मिलने की जगह कचहरी परिसर को बनाया गया था। लेकिन मिलने से इंकार करने पर वो असद मोहम्मद मुस्लिम को उमर से मिलने की बात कहता है।

रियल एस्टेट का कारोबारी है मोहम्मद मुस्लिम

गौरतलब है कि मोहम्मद मुस्लिम का लखनऊ में बहुत बड़ा रियल एस्टेट का कारोबार है। ये माफिया के पैसे से राजधानी में रियल एस्टेट का एम्पायर खड़ा कर चुका है। मोहम्मद मुस्लिम के फिलहाल 20 से भी ज्यादा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट हैं। बहराइच के रोडवेज रोड पर उसके होटल और मॉल हैं। अगर प्रयागराज की बात करें तो यहां पर अकामा कॉम्प्लेक्स, सुहासिनी विला, करेली में 2 मल्टी हाउसिंग प्रोजेक्ट, खुल्दाबाद और लुकरगंज में अपार्टमेंट आदि भी है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन