April 16, 2024
  • होम
  • संदेशखाली में बवाल के बीच एक और गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

संदेशखाली में बवाल के बीच एक और गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 22, 2024, 9:46 am IST

कोलकाता/नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा बरपा हुआ है। इस बीच खबर आ रही है कि कल एक और महिला ने गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। बता दें कि दो महिलाओं ने अब तक केस दर्ज कराया है। इस बीच बंगाल के DGP राजीव कुमार संदेशखाली का दौरा किया ।

क्या बोली पुलिस?

शाहजहां के बारे में पूछे गए सवाल पर डीजीपी ने कहा कि जिन्होंने भी कानून तोड़ा है सभी गिरफ्तार होंगे। बता दें कि संदेशखाली लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और आरोप हैं कि यहां टीएमसी नेताओं ने किसानों-गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया है और महिलाओं का यौन उत्पीड़न भी किया गया है। भाजपा लगातार टीएमसी नेता शाहजहां सहित सभी आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

क्या है संदेशखाली विवाद?

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में पिछले दिनों महिलाओं ने आरोप लगाया था कि टीएमसी नेता शाहजहां शेख और अन्य टीएमसी नेताओं ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया और कुछ महिलाओं ने टीएमसी नेता पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे। इसे लेकर संदेशखाली में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। साथ ही भाजपा नेता भी संदेशखाली में प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि शाहजहां शेख राशन घोटाले में आरोपी है और बीते दिनों ईडी टीम पर हुए हमले में भी शाहजहां शेख आरोपी है। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो