April 23, 2024
  • होम
  • शाहजहां के वकील को देखने के बाद बोले हाई कोर्ट चीफ जस्‍ट‍िस, आइए आपका इंतजार था!

शाहजहां के वकील को देखने के बाद बोले हाई कोर्ट चीफ जस्‍ट‍िस, आइए आपका इंतजार था!

कोलकाता: पश्‍च‍िम बंगाल के उत्तर 24 परगना ज‍िले में जमीन कब्‍जाने और मह‍िलाओं के यौन उत्‍पीड़न मामले में आरोपी तृणमूल कांग्रेस के सस्‍पेंडेड नेता शेख शाहजहां को पुल‍िस ने अरेस्ट कर लिया है. 29 फरवरी को शेख शाहजहां को उत्तर 24 परगना ज‍िले की एक कोर्ट में पेश क‍िया गया, जहां से दस द‍िन के लिए पुल‍िस र‍िमांड पर शेख शाहजहां को भेजा गया है।

आपको बता दें कि शेख शाहजहां के वकील ने अग्र‍िम जमानत के ल‍िए आज सुबह में कलकत्ता हाई कोर्ट में याच‍िका दाख‍िल की थी, ज‍िस पर चीफ जस्‍ट‍िस टीएस श‍िवगणम ने भी प्रतिक्रिया दी है. शेख शाहजहां के वकील अग्र‍िम जमानत याच‍िका के ल‍िए गुरुवार को जब कोर्ट रूम में दाख‍िल हुए तो उनको देखकर चीफ जस्‍ट‍िस टीएस श‍िवगणम ने कहा कि आइए हम आपका ही इंतजार कर रहे थे।

वकील ने पेश की ये दलील

वहीं अग्र‍िम जमानत याच‍िका को लेकर शेख शाहजहां के वकील ने कोर्ट के समक्ष दलील दी, मी लॉर्ड, मेरे मुवक्‍क‍िल के ख‍िलाफ कई ट‍िप्‍पण‍ियां की गईं थीं. आपकी कोर्ट के समक्ष मेरी अग्र‍िम जमानत लंबित है. वहीं मुवक्क‍िल की दलीलों के बाद हाई कोर्ट के मुख्‍य न्‍यायधीश टीएस श‍िवगणम ने कहा कि म‍िस्‍टर काउंस‍िल इस व्‍यक्‍त‍ि के ख‍िलाफ 43 केस हैं. ध्‍यान रहे, यह व्‍यक्‍त‍ि अब अगले दस सालों तक आपको ब‍िजी रखेगा. अगले दस साल तक आपको उसके सभी मामले संभालने होंगे।

यह भी पढ़ें- MP Road Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, 21 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो