Delhi: साक्षी मर्डर केस में आरोपी के खिलाफ दाखिल की गई 640 पेज की चार्जशीट

नई दिल्ली। साक्षी मर्डर केस में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. 16 साल की नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट अदालत में दाखिल की गई है.

साक्षी की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की साक्षी की बीच सड़क पर चाकू गोद कर हत्या कर दी गई थी. अब इस मामले में आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट दाखिल की गई है. ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और आरोपी साहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

हाल ही में साक्षी ने 10वीं की परीक्षा की थी पास

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी साहिल फ्रिज और एसी के रिपेयरिंग का काम करता था. साहिल के पिता का नाम सरफराज है. वहीं नाबालिग मृतका ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की थी. उसके पिता मिस्त्री और मां किसी निजी कंपनी में काम करती थी.

CCTV से सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

गौरतलब है कि सीसीटीवी के माध्यम से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. इसमें आरोपी साहिल ने साक्षी पर 20 बार से ज्यादा बार चाकू से हमला किया और उसको मौत के घाट उतार दिया. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी साहिल और मृतिका साक्षी में पहले दोस्ती थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी को लेकर साहिल ने साक्षी पर चाकू से हमला किया और फिर पत्थर से भी हमला करके फरार हो गया था.

Latest news

spot_img