April 21, 2024
  • होम
  • Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने मुनव्वर फारूकी पर कसा तंज, जानें क्या कहा?

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने मुनव्वर फारूकी पर कसा तंज, जानें क्या कहा?

नई दिल्ली: इन दिनों टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था और इसके अलावा इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप और घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने हिस्सा लिया। लेकिन क्रिकेटर के अलावा भी चहल का एक अलग व्यक्तित्व है। अक्सर उन्हें वीडियो गेम स्ट्रीमर्स के साथ मोबाइल गेम खेलते, तो कई बार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के साथ लाइव सेशन में हिस्सा लेते देखा गया है। वहीं अब हाल ही में बिग बॉस 17 का ख़िताब जीतने वाले मुनव्वर फारूकी के साथ भी चहल कि काफी हैरान(Yuzvendra Chahal) करने वाली बातचीत सामने आई है।

मुनव्वर फारूकी पर कसा तंज

जानकारी दे दें कि मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपने ऑफिसियल(Yuzvendra Chahal) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव सेशन आयोजित किया था, इसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ बातचीत की और उनके कई सवालों के जवाब दिए। लेकिन इसी दौरान कमेंट सेक्शन में चहल के भी कुछ दिलचप्स कमेंट दिखाई दिए। इस दौरान चहल ने मुनव्वर को मजाक में धमकी देते हुए कहा कि हेयर कट करवा लो, आखिर कहां लेकर जाओगे इतना पैसा? आपको बता दें कि इंस्टा लाइव के दौरान मुनव्वर के बाल काफी लम्बे नजर आ रहे थे और इसी पर चहल ने तंज कसा है।

शानदार रहा है Yuzvendra Chahal का करियर

युजवेंद्र चहल(33 साल) का करियर शानदार रहा है। टी20 और वनडे प्रारूप में उन्होंने भारत के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाया है। वहीं एकदिवसीय क्रिकेट में युजवेंद्र चहल ने अब तक खेले 72 मैचों में 27.13 की औसत और 5.26 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए कुल 121 विकेट झटके हैं और उन्होंने 5 फोर विकेट और 2 फाइव विकेट हॉल भी हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें:

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो