June 25, 2024
  • होम
  • World cup: भारत – ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद अश्विन बोले, मुझे एक ही जगह खड़ा…….

World cup: भारत – ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद अश्विन बोले, मुझे एक ही जगह खड़ा…….

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 9, 2023, 7:55 am IST

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे विश्व कप मे भारत अपना पहला मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। इस मैच को भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया। मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारु टीम ने 10 विकेट खोकर 199 रन बनाए। वहीं रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। अब इस मुकाबले के बाद रवि अश्विन ने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया। उन्होंने कहा कि कोहली का कैच ड्रॉप होने के बाद मुझे पूरा मैच एक जगह खड़े होकर देखना पड़ा।

रवि अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैंच में जीत बाद एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैं विराट कोहली का कैच हवा में जाते हुए देखा तो मैं ड्रेसिंग रुम से दौड़कर बाहर आ गया था। मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई मुझे जगा दे जब सबकुछ खत्म हो जाए।

अश्विन ने आगे कहा कि अगर आप ऑस्ट्रेलिया को 199 के स्कोर पर ऑलआउट कर देने के बाद यह सोचते हैं कि आप मुकाबले में काफी आगे हैं तो विराट कोहली इस तरह से भी आउट हो सकते हैं। जब मैं कोहली का कैच ड्रॉप होने के बाद वापस ड्रेसिंग रूम के अंदर गया तो उसके बाद दर्शकों ने काफी ज्यादा शोर मचाया। इसके बाद मैं पूरी पारी के दौरान एक ही जगह पर खड़े होकर मैच देखता रहा और मेरे पैर सच में काफी ज्यादा दर्द हो रहे है।

मैच में स्पिनर ने निभाई अहम भूमिका
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैंच में भारतीय टीम के तीन प्रमुख स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी थी और फैसला टीम के लिए सही साबित हुआ। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट रवींद्र जडेजा ने लिए। उन्होंने तीन विकेट लिए। इसके अलावा कुलदीप यादव ने 2 विकेट और आर अश्विन ने 1 विकेट हासिल किया। वहीं एक विकेट जसप्रीत बुमराह को मिला। अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के साथ है। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन