May 19, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: विराट कोहली ने मेहदी हसन को दिया खास गिफ्ट, सब कर रहे तारीफ

IND vs BAN: विराट कोहली ने मेहदी हसन को दिया खास गिफ्ट, सब कर रहे तारीफ

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा चुकी है। इस श्रृंखला में टीम इंडिया ने दोनो मैचों में जीत दर्ज की और बांग्लादेश को 2-0 से क्लीन स्वीप किया। बांगलादेश ने भारत को दूसरे टेस्ट मुकाबले में अच्छी फाइट दी और मुकाबले को काफी रोमाचंक बना दिया। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने विरोधी टीम के एक प्लेयर को खास गिफ्ट दिया।

हसन को तोहफे में मिला विराट का टी-शर्ट

बता दें कि मुकाबले के बाद विराट कोहली ने बांग्लादेश के स्टार प्येयर मेहदी हसना को एक खास गिफ्ट दिया। इस क्षण की तस्वीर मेहदी हसन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है। दरअसल विराट ने अपनी एक जर्सी मेहदी हसन को तोहफे के रूप में दी है। गौरतलब है कि मेहदी हसन ने दूसरे टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

भारत को जीत के लिए चाहिए थे 145 रन

भारतीय क्रिकेट टीम को मैच के दूसरे पारी में जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य मिला था। लक्ष्य छोटा होने के कारण टीम इंडिया ये मुकाबला आसानी से जीतती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन बांग्लादेश ने अच्छी फाइट की, जिससे मुकाबला काफी रोमाचंक हो गया था। दरअसल इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपना सात विकेट 74 रनों पर ही गंवा दिया था।

श्रेयस और अश्विन ने जीताया मुकाबला

गौरतलब है कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने भारत को संकट से निकाला। इन्होंने दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए 46 गेंदों का सामना किया और 29 रन बनाए। उन्होंने आठवें विकेट के लिए अश्विन के साथ 71 रनों की साझेदारी की। अय्यर ने पहली पारी में कुल 87 रन बनाए थे।

Pakistan Cricket: बाबर आजम के सपोर्ट में अफरीदी नहीं करेंगे ट्वीट! पीसीबी का नया फरमान

IND vs BAN: बांग्लादेशी कप्तान का बड़ा बयान, बताया जीत के करीब पहुंचकर कैसे हार गए?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन