May 26, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: पहले टेस्ट में विराट कोहली हुए फ्लॉप, टेस्ट में अभी भी शतकों का सूखा बरकरार

IND vs BAN: पहले टेस्ट में विराट कोहली हुए फ्लॉप, टेस्ट में अभी भी शतकों का सूखा बरकरार

नई दिल्ली। भारत आज बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मुकालबा खेल रही है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल को दी गई है, क्योंकि टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण इस शृंखला से बाहर हो गए हैं। इस मुकाबले में सबको विराट कोहली के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद थी, लेकिन वह टेस्ट में एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए।

1 रन पर विराट हुए आउट

बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बहुत ही खराब रही। इस मुकाबले में क्रिकेट फैंस को विराट कोहली के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने सबको निराश किया और मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दरअसल कोहली को बांग्लादेशी गेंदबाज ताईजुल इस्लाम ने एल्बीडब्लू किया।

2019 में पिछला टेस्ट शतक

बता दें कि विराट कोहली ने अपना पिछला टेस्ट शतक 23 नवंबर 2019 को जड़ा था। ये सेंचुरी भी बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ ही आई थी। विराट ने उस टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के पहली पारी में 136 रन बनाए थे। लगभग तीन साल के बाद क्रिकेट प्रशसंको को उनके बल्ले से शतक निकलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

भारत की पहले बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही। भारतीय पारी का आगाज करने कप्तान केएल राहुल और युवा स्टार बल्लेबाजी शुभमन गिल उतरें। राहुल 54 गेंदों पर 22 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि गिल भी 40 गेंदों पर 20 ही बना पाए। तीसरे नंबर पर अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा उतरें और चौथे नंबर पर पूर्व कप्तान विराट कोहली आए।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला आज, भारत की खराब शुरुआत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन