July 15, 2024
  • होम
  • Virat Kohli: बीसीसीआई का बड़ा कदम, विराट कोहली 9 साल बाद इस टीम के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज

Virat Kohli: बीसीसीआई का बड़ा कदम, विराट कोहली 9 साल बाद इस टीम के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज

नई दिल्ली। भारतीय स्टार विराट कोहली पिछले 3 सालों से अपने खराब फॉर्म के कारण लगातार आलोचना के शिकार हो रहे हैं। हाल में इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में वो टीम का हिस्सा थे। इस दौरे पर उन्होंने एक टेस्ट, दो टी-20 और दो वनडे मैचों की 6 पारियों में केवल 76 रन ही बनाए। अब विराट अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल करने के लिए एक बड़ा कदम उठा सकते हैं। वो अब एक ऐसी टीम के खिलाफ मैच खेल सकते हैं, जिसके खिलाफ उन्होंने 9 साल से कोई इंटरनेशनल वनडे सीरीज नहीं खेली है।

1 महीने के ब्रेक पर हैं कोहली

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे के बाद अब ब्रेक पर हैं। विराट लगभग 1 महीने तक भारतीय टीम से दूर रहेंगे। टीम इंडिया को अगले महीने के अंत तक एशिया कप भी खेलना है। ऐसे में विराट कोहली का चल रहा लगातार खराब फॉर्म भारतीय टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है। विराट की फॉर्म को देखते हुए भारतीय सेलेक्टर्स एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। विराट कोहली एशिया कप से पहले एक ऐसी टीम के खिलाफ वनडे क्रिकेट खेलते दिखाई दे सकते हैं जिस टीम के खिलाफ उन्होंने 9 साल के लंबे समय से एक भी वनडे सीरीज नहीं खेली है।

इस टीम के खिलाफ खेलेंगे विराट

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली अगस्त के अंत में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में खेलते दिखाई दे सकते हैं। किंग कोहली ने अंतिम बार जिम्बाब्वे के खिलाफ साल 2015 के वर्ल्ड कप में खेला था। वहीं साल 2013 के बाद से विराट कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ कोई भी वनडे सीरीज नहीं खेली है। ऐसे में विराट कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पाने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ 9 साल बाद वनडे सीरीज खेलते दिखाई दे सकते हैं।

भारत के खिलाफ ODI सीरीज में मिली हार के बाद इंग्लैंड के इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया वनडे संन्यास का ऐलान

वेस्टइंडीज के दो दिग्गजों ने एक साथ लिया संन्यास, अचानक लिये फैसले से आश्चर्य में हैं क्रिकेट के जानकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन