April 23, 2024
  • होम
  • Virat-Anushka: विराट-अनुष्का का बेटा अकाय कोहली बना सोशल मीडिया स्टार, साझा किए जा रहे कई मीम्स

Virat-Anushka: विराट-अनुष्का का बेटा अकाय कोहली बना सोशल मीडिया स्टार, साझा किए जा रहे कई मीम्स

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 22, 2024, 12:48 pm IST

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 15 फरवरी को दूसरी बार माता-पिता बने। अनुष्का ने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम अकाय रखा। इस घोषणा के बाद, सोशल नेटवर्क पर नकली अकाय अकाउंट दिखाई दिए। जैसे ही विराट और अनुष्का ने घोषणा की उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर “अकाय कोहली” नाम से कई अकाउंट बनाए। अकाय नाम के कुछ इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं द्वारा भी स्टोरी पोस्ट की गईं।

Anushka Sharma And Virat Kohli Son Akaay Become Social Media Star As Many  Fan Club Accounts Have Been Made In His Name अनुष्का शर्मा और विराट कोहली  का बेटा बन गया है
Anushka Sharma And Virat Kohli Son Akaay

कोहली और अनुष्का पहले से ही तीन साल की बेटी वामिका के माता-पिता हैं। वामिका के जन्म के बाद भी विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक भी फोटो पोस्ट नहीं की और अब वे अकाय पर भी ऐसा ही कर रहे हैं. कपल ने अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर नहीं दिखाने का फैसला किया।

Virat-Anushka
Virat-Anushka

 

कोहली ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा कि उनकी पत्नी ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया और उसका नाम ‘अकाय’ रखा। विराट ने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैंने 15 फरवरी को अपने बेटे ‘अकाय’ और वामिका के भाई का इस दुनिया में स्वागत किया। हमने अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। ” कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। “इस पोस्ट पर पूर्व भारतीय कप्तान को बधाइयां मिल रही हैं. क्रिकेट जगत के तमाम बड़े नामों ने अपने कमेंट्स में शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया है।

Virat-Anushka
Virat-Anushka

2017 में अनुष्का से की शादी

विराट कोहली ने 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक डेट किया। विराट फिलहाल भारत-इंग्लैंड सीरीज में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. उन्होंने निजी कारणों से यह श्रृंखला छोड़ दी। दिग्गज बल्लेबाज ने भारत के लिए 113 टेस्ट, 292 वनडे और 117 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस बीच उन्होंने क्रमश: 8848, 13848 और 4037 रन बनाए। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के पहले तीन मैचों के बाद भारत 2-1 से आगे है।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो