May 30, 2024
  • होम
  • उत्तराखंड: इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

उत्तराखंड: इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

देहरादून: उत्तराखंड के रुद्रपुर में उपचार के दौरान 6 महीने की गर्भवती महिला की मौत हो गई. ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर वार्ड नंबर चार की रहने वाली पूजा के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ट्रांजिट कैंप पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के आरोप पर पुलिस ने इस संबंध में जांच करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि शिवनगर में पूजा का इलाज चल रहा था।

उपचार के वक्त गर्भवती महिला की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उपचार के वक्त गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद पूजा की भी तबीयत काफी बिगड़ गई. स्थिति ज्यादा खराब होने के बाद पूजा को किच्छा रोड के निजी हॉस्पिटल में परिजन लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती करने से इनकार कर जिला हॉस्पिटल ले जाने की सलाह दी. इसके बाद परिजन पूजा को जिला हॉस्पिटल ले गए. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रांजिट कैंप पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

परिजनों ने लगाया आरोप

वहीं इस संबंध में रुद्रपुर एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि जानकारी मिली थी कि हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 22 वर्षीय युवती (गर्भवती) की मौत हो गई है. शादी के तीन वर्ष हुए थे.वहीं पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भिजवाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मणिपुर हिंसा को लेकर केंद्र का बड़ा कदम, राज्यपाल की अगुवाई में शांति समिति का हुआ गठन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन