April 18, 2024
  • होम
  • IND vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज, यहां होगा फ्री प्रसारण

IND vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज, यहां होगा फ्री प्रसारण

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रीखंला खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है, जिसको टीम इंडिया ने 67 रनों से जीत लिया है। ऐसे में अगर भारतीय टीम आज का मुकाबला जीत जाती है तो टीम इस श्रृंखला में 2-1 से अजेय बढ़त बना लेगी और आखिरी मैच बस औपचारिकता बस खेला जाएगा। आइए जानते हैं दूसरे वनडे मैच को आप कहां पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

ईडन गार्डन में खेला जाएगा मैच

बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत दोपहर 1.30 बजे शुरु होगी, वहीं टॉस के लिये सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1.00 बजे उछाला जाएगा।

यहां पर होगा मैच का फ्री प्रसारण

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास है। आप इस स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के साथ देश के अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ मुकाबले का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा सीरीज के पहले वनडे मुकाबले को आप हॉटस्टार के एप पर लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। डीडी फ्री डिश और डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर आप वनडे मैच के लाइव प्रसारण का लुफ्ट उठा सकते हैं। यहां देखने के लिए आपको किसी भी शुल्क की आवश्यकता नहीं होगी।

राहुल पर कप्तान लेंगे बड़ा फैसला

गुवाहाटी के बरसापाना क्रिकेट स्टेडियम में हुए पहले मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पारी अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन वो इसको लंबा नहीं बना सकें। अपने नियमित शुरुआती नंबर से हटकर नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल ने 39 रनों की पारी खेली। इस दौरान टीम को तेजी से रन बनाने की दरकार थी और उन्होंने ऐसा ही किया। राहुल ने 29 गेंदों पर 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से कुल 39 रनों छोटी लेकिन ताबड़तोड़ पारी खेली। वो क्रीज पर 134 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहे थे। अच्छे लय में दिखने के कारण कप्तान रोहित उनको दूसरे वनडे से बाहर नहीं करना चाहेंगे।

IND vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला आज, सीरीज जीतना चाहेगा भारत

Virat Kohil: विराट कोहली के शतक लगाते ही भारत जीतता है मैच, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो