IND vs NZ: दूसरे टी-20 में तीन भारतीय प्लेयर्स की रहेगी महत्वपूर्ण भूमिका, टीम को सीरीज में कराएंगे वापसी

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला होने वाला है। ये मैच भारतीय दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि भारत पहले ही इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ा हुआ है। ऐसे में आज का मैच हारने से टीम इंडिया इस सीरीज का गंवा देगा। हालांकि भारतीय खेमे में तीन ऐसे प्लेयर मौजूद हैं, जो इस मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं और भारत को मैच जीता सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव

भारत के लिए नंबर 4 पर उतरने वाले सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वो दुनिया के किसी भी गेंदबाजी यूनिट की धज्जियां उड़ाने का दम रखते हैं। सूर्यकुमार इस समय दुनिया के नंबर 1 टी-20 प्लेयर हैं। उन्होंने 45 टी-20 मैचों में कुल 1625 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक निकले हैं।

वॉशिंगटन सुंदर

स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने पहले टी-20 में 50 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इसके अलावा उनके पास मुश्किल परिस्थितियों में विकेट चटकाने की भी कला है। उन्होंने 33 टी-20 में अब तक कुल 28 विकेट चटकाए हैं।

कुलदीप यादव

बता दें कि भारतीय पिच हमेशा से स्पिनर्स की मददगार साबित रही हैं। ऐसे कुलदीप यादव आज के मुकाबले में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने अब तक कुल 26 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान कुल 45 विरोधी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

IND vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा टी-20, वापसी को तैयार भारत

IND vs NZ: दूसरे टी-20 मैच में बड़ा बदलाव, ईशान की जगह इस खतरनाक बल्लेबाज की वापसी

Latest news