June 23, 2024
  • होम
  • ये वक्त भी गुजर जाएगा…विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बोले बाबर आजम

ये वक्त भी गुजर जाएगा…विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बोले बाबर आजम

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 15, 2022, 12:29 pm IST

Babar Azam on Virat Kohli:

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म लगातार जारी है। गुरूवार को भारत-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए वनडे मुकाबले में एक बार फिर वो फ्लॉप रहे। मैच में विराट महज 16 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बल्ले से करीब ढाई साल से कोई शतक नहीं निकला है। विराट क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रन बनाने के लिए जूझ रहे है। फिर चाहे सामने मजबूत टीम हो या कमजोर टीम, उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकल पा रही है। विराट की खराब फॉर्म को लेकर कई पूर्व व वर्तमान खिलाड़ियों की ओर से लगातार बयान आते रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने भी विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

ये वक्त भी गुजर जाएगा…

लॉर्ड्स में हुए वनडे विराट कोहली के फिर से फ्लॉप होने के बाद बाबर आजम ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने विराट कोहली के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये वक्त भी गुजर जाएगा, मजबूत बने रहिएगा। बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में हमेशा बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से होती रही है। फिलहाल बाबर टी20, वनडे और टेस्ट तीनों फॉर्मेट की रैंकिंग में विराट से आगे हैं। वो टी20 और वनडे रैंकिंग में नंबर-1 पर हैं और टेस्ट रैकिंग में भी वह चौथे नंबर पर काबिज हैं।

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं विराट

बता दें कि विराट कोहली ने साल 2020 से लेकर अब तक कुल 18 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने महज 27.25 की औसत से 872 रन बनाए हैं। इस दौरान वो बगैर किसी शतक के केवल 6 अर्धशतक जड़ सके हैं। वनडे में भी विराट की बल्लेबाजी का यही हाल है। साल 2020 से लेकर अब तक उन्होंने 18 वनडे मैचों में 39 की औसत से 702 रन बनाए हैं। इसमें भी वो कोई शतक नहीं जड़ सके हैं। टी20 इंटरनेशनल मैच में विराट थोड़े बेहतर हैं। 2020 से लेकर अब तक 24 टी20 इंटरनेशनल में वो 42.18 की औसत से 675 रन बना चुके हैं। हालांकि इस फॉर्मेट में भी वो कोई शतक नहीं जड़ सके हैं।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन